नाम गुम जायेगा, चेहरा ये बदल जायेगा

 Scale D


Sthayi


नाम गुम जायेगा, चेहरा ये बदल जायेगा

प - प म॑ - रे - म॑ ग ग - - म॑ग रे - स -, प प प म॑ रे - म॑ ग ग - - - - 


मेरी आवाज़ ही, पहचान है

ग प धनि रें सं - - नि प - -, ग प ग स स गरे - - 


गर याद रहे

प - रे ग रे स - - - (म॑ - प -)


नाम गुम जायेगा, चेहरा ये बदल जायेगा

मेरी आवाज़ ही, पहचान है

गर याद रहे




 


Antra 1

वक़्त के सितम, कम हसीं नहीं

ग प ध सं ध सं - - - रें नि - - -, सं नि प - ग प - - -


आज हैं यहाँ, कल कहीं नहीं

ग प ध सं ध सं - - - (रें नि) - -, सं नि प - ग प - - - 


वक़्त से परे अगर, मिल गये कहीं

ग प ध नि् ध म - म म - प ग - -, म ग स - स ग - - - - 


मेरी आवाज़ ही, पहचान है

ग प धनि रें सं - - नि प - -, ग प ग स स गरे - - 


गर याद रहे

प - रे ग रे स - - - (म॑ - प -)


नाम गुम जायेगा, चेहरा ये बदल जायेगा

मेरी आवाज़ ही, पहचान है

गर याद रहे


दुसरे और तीसरे अन्तरे को पहले अन्तरे के आधार पर गायें बजाएं 



 



Antra 2

जो गुज़र गई, कल की बात थी

उम्र तो नहीं, एक रात थी

रात का सिला अगर, फिर मिले कहीं

मेरी आवाज़ ही, पहचान है

गर याद रहे

नाम गुम जायेगा, चेहरा ये बदल जायेगा

मेरी आवाज़ ही, पहचान है

गर याद रहे


Antra 3

दिन ढले जहाँ, रात पास हो

ज़िंदगी की लौ, ऊँची कर चलो

याद आये गर कभी, जी उदास हो

मेरी आवाज़ ही, पहचान है

गर याद रहे

नाम गुम जायेगा, चेहरा ये बदल जायेगा

मेरी आवाज़ ही, पहचान है



Comments