झूठ बोले, कौवा काटे

 Scale E



 


Sthayi


झूठ बोले, कौवा काटे

प - सं सं सं प, प प प ध प म म -


काले कौवे से, डरियो

ग म प ध प नि॒, ध॒ प म प (स​)


मैं माइके चली जाऊँगी

स रे ग रे रे स​, रे म म प​


तुम देखते रहियो

म प गरे म ग रे, रे स स - - स​


मैं माइके चली जाऊँगी, तुम देखते रहियो

अरे झूठ बोले झूठ बोले कौवा काटे

काले कौवे से डरियो

मैं माइके चली जाऊँगी, तुम देखते रहियो

मैं माइके चली जाऊँगी, तुम देखते रहियो




 

Antra 1


तू मैके, चली जाएगी

प ध प ग, प ध धसं सं रें


मैं डंडा लेकर, आऊँगा (x2)

स नि नि ध ध प​, ध ध प प


तू डंडा लेकर आएगा

प ध ध ग ग​, प ध - सं सं सं


मैं कूएँ में गिर जाऊँगी (x2)

संरें नि नि ध​, ध प ध प - प -


मैं रस्सी से खिंचवाऊँगा

स नि नि ध ध प ध प प


मैं पेड़ पे चढ़ जाऊँगी

स नि नि ध ध प ध प प


मैं आरी से कटवाऊँगा

स नि नि ध ध प ध प प


प्यार करे आरी चलवाए

प - सं सं सं प, प प प ध प म म -


ऐसे आशिक़ से डरियो

ग म प ध प नि॒, ध॒ प म प (म प स​​)


मैं माइके चली जाऊँगी तुम देखते रहियो मैं

माइके चली जाऊँगी तुम देखते रहियो

अरे झूठ बोले कौवा काटे

काले कौवे से डरियो मैं माइके चली जाऊँगी

तुम देखते रहियो

मैं माइके चली जाऊँगी

तुम देखते रहियो




 

Antra 2


तू मैके चली जाएगी

मैं दूजा ब्याह रचाऊँगा

मैं दूजा ब्याह रचाऊँगा

तू दूजा ब्याह रचाएगा

हाए मेरी सौतन लाएगा


मैं माइके नहीं, जाऊँगी

ग॒ रेग॒॒ रे ग॒रे स​, धस स रे ग॒


मैं माइके नहीं जाऊँगी

रे रे रे ग॒ रे॒ स स स स​


मैं माइके नहीं जाऊँगी रे

ग॒ रेग॒॒ रे ग॒रे स​, धस स रे ग॒ ग॒


माइके नहीं जाऊँगी अरे

रे रे ग॒ रे॒ स स स स​ ग॒प​


तेरे सदके जाऊँगी रे

ग॒ रेग॒॒ रे ग॒रे स​, धस स रे ग॒ ग॒


माइके नहीं जाऊँगी

रे रे ग॒ रे॒ स स स स​


मैं सातों वचन निभाऊँगी

ग॒ रेग॒॒ रे ग॒रे स​, धस स रे ग॒


अरे माइके नहीं जाऊँगी

रे रे रे ग॒ रे॒ स स स स​


मैं माइके नहीं जाऊँगी, मैं माइके नहीं जाऊँगी


झूठ बोले कौवा काटे काले कौवे से डरियो

मैं तेरी सौतन लाऊँगा, तुम देखती रहियो

मैं तेरी सौतन लाऊँगा, तुम देखती रहियो

झूठ बोले कौवा काटे, काले कौवे से डरियो

मैं माइके नहीं जाऊँगी, तुम देखते रहियो

मैं माइके नहीं जाऊँगी, तुम देखते रहियो



Comments