Jeeta Tha, Jiske Liye

Scale F

Ho Ho Ho Ho Ho Ho Ho Ho Ho
ग॒ प ध नि॒ ध प ध स ध प​
Ho....., Ho, Ho
म॑प म॑प म॑प म॑ग॒रे सरे, ग॒, रे स रे ग॒ रे स​
Music Part
रे ग॒ म ग॒ रे स नि ध़ ध़ ध़ ध़
ध़ नि स रे म रे ग॒ रे स स
String Part
ध प म प ध​, प म ग॒ म प​, रे ग॒ प ग॒ रे स​
 
Sthayi

Jeeta Tha, Jiske Liye
प- ग॒- रे, स रे- ग॒ प
Jiske Liye Marta Tha
पध पध- पग॒ स​, ग॒ रे रे- रे
Jeeta Tha Jiske Liye
Jiske Liye Marta Tha
Ik Aisi, Ladki Thi
प़ प़ प़ स, स रे ग॒ ग॒ रे रे
Jise Main Pyar Karta Tha
रे रे - स रे ग -, रे ग॒ रे स स​

Jeeta Tha, Jiske Liye
प- ग॒- रे, स रे- ग॒ प
Jiske Liye Marta Tha
पध पध- पग॒ स​, ग॒ रे रे- रे
Jeeta Tha Jiske Liye
Jiske Liye Marta Tha
Ik Aisi, Ladki Thi
प़ प़ प़ स, स रे ग॒ ग॒ रे रे
Jise Main Pyar Karta Tha
रे रे - स रे ग -, रे ग॒ रे स स​

Music

ग॒ - - रे स ग पग धप ग - ग॒ - - रे स रे (x2)
नि - - ध प रे - रेग॒ पग॒ रेस रेग॒ पग॒ रेस
Piano Part
ग॒ ग॒ स स ग॒ प (ध॒पम​)
ग॒ ग॒ स स ग॒ प (ग॒रेस​)
Antra 1

Kitno Mohabbat, Hai Mere Dil Mein
ध- प​- स रे ग॒, ध- प- स रे ग॒
Kaise Dikhau Use
ध- प​- स रे ग॒ - प ध
Kaise Dikhau Use
धप ध धप धप पप
Deewangi Ne Paagal Kiya Hai
ध- प​- स रे ग॒, ध- प- स रे ग॒
Kaise Batau Use
ध- प​- स रे ग॒ - प ध
Kaise Batau Use
धप ध धप धप पप
Mitane Se Bhi, Na Mitegi
पप धस ध- प​-, ग॒ - स रे रे
Meri Dastan
रे रे ग॒ प ग॒ रे स​
Ik Aisi, Ladki Thi
प़ प़ प़ स, स रे ग॒ ग॒ रे रे
Jise Main Pyar Karta Tha
रे रे - स रे ग -, रे ग॒ रे स स​ (x2)
 

Sargam of Antra 2 is same Antra 1


Comments