तेरे संग यारा - Tere Sang Yaara (Atif Aslam, Rustom)

 






Movie/Album: रुस्तम (2016)

Music By: आर्को प्रावो मुख़र्जी

Lyrics By: मनोज मुन्तशिर

Performed By: आतिफ असलम


तेरे संग यारा, खुश रंग बहारा

तू रात दीवानी, मैं ज़र्द सितारा


ओ करम खुदाया है, तुझे मुझसे मिलाया है

तुझ पे मर के ही तो, मुझे जीना आया है

ओ तेरे संग यारा, खुश रंग बहारा

तू रात दीवानी, मैं ज़र्द सितारा

ओ तेरे संग यारा, खुश रंग बहारा

मैं तेरा हो जाऊँ, जो तू कर दे इशारा


कहीं किसी भी गली में जाऊँ मैं

तेरी खुशबू से टकराऊँ मैं

हर रात जो आता है मुझे, वो ख्वाब तू

तेरा-मेरा मिलना दस्तूर है

तेरे होने से मुझमें नूर है

मैं हूँ सूना सा इक आसमां, महताब तू

ओ करम खुदाया है, तुझे मैंने जो पाया है

तुझ पे मर के ही तो, मुझे जीना आया है

ओ तेरे संग यारा...

ओ तेरे बिन अब तो, ना जीना गँवारा


मैंने छोड़े हैं बाकी सारे रास्ते

बस आया हूँ तेरे पास रे

मेरी आँखों में तेरा नाम है, पहचान ले

सब कुछ मेरे लिए तेरे बाद है

सौ बातों की इक बात है

मैं न जाऊँगा कभी तुझे छोड़ के, ये जान ले

ओ करम खुदाया है, तेरा प्यार जो पाया है

तुझ पे मर के ही तो, मुझे जीना आया है

ओ तेरे संग यारा...

मैं बहता मुसाफिर, तू ठहरा किनारा

Comments