हाय लंsबी जुदाsई

फिल्म: हीरो गायिका: रेशमा निनिनि धसांनि ध पग ग- गप धनि़- बिछड़े अभीs तो हम बस कल परसों धधध नि पधनिपग गग गमग रे सारे.नि जियूंगी मैं कैssसेss इस हाsल में बरसोंs धध ध धनि सांनि धपम म मनि- मौत न आयी तेरी याsद क्यों आयीs मरे रेसारे मरेसा.नि हाय लंsबी जुदाsई रेरे रे.नि रे ध-प- म गगम चार दिनां दा प्याsर ओ रब्बाs रेरे सारेसा .नि.प.निरेरे रेरे मरेसा.नि बड़ी लंsबी जु दा ssई, लंबी जुदाssई धध ध धनि सांनि धपम मम-नि- होठों पे आयी मेरी जाsन दुहाsयीs मरे रेसारे मरेसा.नि हाय लंsबी जुदाsई रेरे रे.नि रे ध-प- म गगम चार दिनां दा प्याsर ओ रब्बाs रेरे सारेसा .नि.प.निरेरे रेरे मरेसा.नि बड़ी लंsबी जु दा ssई, लंबी जुदाssई Music .नि.नि रेरेग मम पमग मम रेरेग म - - - .नि.नि रेरेग मम पमग मम रेरेसा .नि - - - मम धप धनिनि निनि धपध निपध पम इक तोs सजन मेरे पाsस नहींss रेs मम म म रे रेसा मरेसा .नि.नि .निसारेगम दूजे मिलन दी कोई आsस नहीं रेssssssssss मम म म रे रेसा मरेसा .नि.नि .नि दूजे मिलन दी कोई आsस नहीं रे ध ध ध धधनि निनि धपम धनिध पमनि उसपे ये सावन आया sss आsग लगाई मरे रेसारे मरेसा.नि हाय लंsबी जुदाsई रेरे रे.नि रे ध-प- म गगम चार दिनां दा प्याsर ओ रब्बाs रेरे सारेसा .नि.प.निरेरे रेरे मरेसा.नि बड़ी लंsबी जु दा ssई, लंबी जुदाssई Music रे प ध प ध प ग रेसा ग - - ग रे - - - रे प ध प ध प ग रेसा ग - - ग रे - - - ग ग रे प प ध धसां सां नि - - धपमग रे रे प ध प ध प ग रेसा ग - - ग रे - - - मम ममधपध पम पमम रेरेसारेमरे रेसारे मरेसा.नि टूटे ज़माsनेs तेsरे हाsथ निगोssड़ेss हाsथ निगोsड़ेs मम मम ध पध पमम पममरे रेसारेमरे रेसारेम रेसा-.नि-- जिनसे दिलोंss केs तूsने शीsशेs तोsssड़ेss शीsशेs तोsssड़ेss धधध ध धनि----धपम धधध ध धनि सांनिधपम ममनि हिजर की ऊँचीsss हिजर की ऊँची दीsवाssर उठायी मरे रेसारे मरेसा.नि हाय लंsबी जुदाsई रेरे रे.नि रे ध-प- म गगम चार दिनां दा प्याsर ओ रब्बाs रेरे सारेसा .नि.प.निरेरे रेरे मरेसा.नि बड़ी लंsबी जु दा ssई, लंबी जुदाssई Music रेपपप प ध नि - धप रे म -- रेसा .नि मरेमरे रे रेपपप प ध नि - धप रे म -- रेसा .नि मरेमरे रे प- मग म- गरे ग- रेसा रेगगम प- मग म - - प- मग म- गरे ग- रेसा रेगरे- सा- .नि - - - म-धप धनिनि निनि---- धपम बागs उजड़ गयेssss sss मधप मनिनि मग धपम ग पम गरे बागs उजड़ss गयेss खिलने से पह लेs रेरे रेरेरे सासा म- रे सा .नि.नि.नि सारेगम पंछी बिछड गये मिलने से प ह ले ssss मरे रेरे रे सासा मरेरे सा .नि.नि.नि पंछी बिछड गये मिलने से पहले ध ध ध नि धपम ध ध ध निसां नि धपम कोयल की कूssssक कोयल की कूsक ने हूsक ममनि----- उठाईsssss मरे रेसारे मरेसा.नि हाय लंsबी जुदाsई रेरे रे.नि रे ध-प- म गगम चार दिनां दा प्याsर ओ रब्बाs रेरे सारेसा .नि.प.निरेरे रेरे मरेसा.नि बड़ी लंsबी जु दा ssई, लंबी जुदाssई धध ध धनि सांनि धपम मम-नि- होठों पे आयी मेरी जाsन दुहाsयीs मरे रेसारे मरेसा.नि हाय लंsबी जुदाsई

Comments