मुझसे जुदा हो कर, Hum Aapke Hai Kaun



Scale D#
Sthayi
मुझसे जुदा हो कर,   स स स - ग॒ रे॒ स रे॒ स नि॒, 
 तुम्हे दूर जाना है     नि॒ नि॒ नि॒ - रे॒ स नि॒ स नि॒ ध॒
मुझसे जुदा हो कर  स स स - ग॒ रे॒ स रे॒ स 
तुम्हे दूर जाना है     नि॒, नि॒ नि॒ नि॒ - रे॒ स नि॒ स नि॒ ध॒
पलभर की जुदाई,   नि॒ नि॒ प - नि॒ प म प -
फिर लौट आना है  , नि॒ नि॒ प - नि॒ प म म -
साथिया, संग रहेगा, तेरा प्यार  म प ध॒ -, स ध॒ स ध॒ ध॒​, स - प ध॒
साथिया, रंग लायेगा, इंतज़ार  ग म प -, नि॒ प नि॒ प -, ध॒ प म -
REPEAT AGAIN whole para above
Antra 1
मै हूं तेरी सजनी,  ध॒ ध॒ नि॒ सं नि॒ ध॒ - ध॒ -,
 साजन है तू मेरा  ध॒ ध॒ नि॒ सं नि॒ - ध॒ - प -
तू बाँध के आया,  प पग ग स स - प -, 
मेरे प्यार का सेहरा प प नि॒ ध॒ ध॒ प म म
चेहरे से अब तेरे     ध॒ ध॒ नि॒ सं नि॒ ध॒ - ध॒ -, 
हटती नहीं अखियाँ ध॒ ध॒ नि॒ सं नि॒ - ध॒ - प -
तेरा नाम ले लेकर प पग ग स स - प -, 
छेडे मुझे सखियाँ  प प नि॒ ध॒ ध॒ प म म
सखियोंसे से अब मुझको  स स स - ग॒ रे॒ स रे॒ स नि॒,
पिछा छुडाना है  नि॒ नि॒ नि॒ - रे॒ स नि॒ स नि॒ ध॒
सखियोंसे से अब मुझको  स स स - ग॒ रे॒ स रे॒ स नि॒,
पिछा छुडाना है  नि॒ नि॒ नि॒ - रे॒ स नि॒ स नि॒ ध॒
पलभर की जुदाई नि॒ नि॒ प - नि॒ प म प -, 
फिर लौट आना है नि॒ नि॒ प - नि॒ प म म -
साथिया, संग रहेगा, म प ध॒ -, स ध॒ स ध॒ ध॒​,
 तेरा प्यार  स - प ध॒
साथिया, रंग लायेगा, ग म प -, नि॒ प नि॒ प -,
 इंतज़ार  ध॒ प म -
 
Antra 2

मेरे तसव्वुर मै तुम रोज़ आती हो
चुपके से तुम आकर मेरा घर सजाती हो
हो सजनी बडा प्यारा ये रुप है तेरा
गजरे कि खुशबू से मेहका है घर मेरा
आँखों से अब तेरी काजल चुराना है
आँखों से अब तेरी काजल चुराना है
पलभर की जुदाई फिर लौट आना है



flute notes sargam,flute hindi songs notes,BOLLYWOOD,sargam,AllFlute,FLUTE,

Comments